newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Culture Horoscope

आज का दिन मिश्रित फलकारक होगा

🙏🏻 दैनिक 🌸राशीफल 🙏🏻
Horoscope Today,
मेष:
आज का राशिफल 111 सितंबर गुरुवार को चंद्रमा बुध की राशि मिथुन में चल रहे हैं। इस राशि में चंद्रमा के साथ राहु भी मौजूद हैं जबकि धनु राशि में चल रहे गुरु और केतु की चंद्रमा पर दृष्टि बनी हुई है। इन स्थिति में ग्रहण योग के साथ ही गजकेसरी योग भी बना है। ऐसे में आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा, देखिए क्या कह रहे हैं किस्मत के सितारे… आज का दिन आपके लिए व्यस्त रहेगा। बच्चों के करियर की चिंता थोड़ी भागदौड़ करा सकती है। नए प्रोजेक्ट पर कार्यस्थल में साथ काम करने वाले साथियों का सहयोग मिलेगा। साथ ही परिवार में छोटे भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। वायरस के चलते प्रियजनों से बनी दूरी खत्म करने के लिए फोन या गिफ्ट का सहारा लेंगे। लोगों की सहायता करने में उत्साह और आनंद आएगा। भाग्य 84 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
वृषभ:
आज का दिन मिश्रित फलकारक है। ऑफिस में किसी तरह की रुकावट या अड़चन आएगी लेकिन सीनियर्स की मदद से आप उनसे निजात पा लेंगे। कोई महत्वपूर्ण सूचना आपको मिल सकती है। जमीन-जायदाद से संबंधित किसी डॉक्यूमेंट पर साइन करने से पहले सावधानी से काम लें। आर्थिक मामलों में आज का दिन अच्छा रहेगा लेकिन किसी बात की चिंता हो सकती है। भाग्य 79 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
मिथुन:
आज बहुत दिनों पहले खोई हुई खास चीज मिल सकती है। कार्यक्षेत्र और परिवार में अच्छे तालमेल बना पाएंगे, जिससे आपको ही फायदा होगा। उधार दिया हुआ पैसा आज आने की उम्मीद है। व्यापार में नई साझेदारी से लाभ होगा, साथ ही दिनभर आपको कई सरप्राइज मिलते रहेंगे। परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा और सायंकाल के समय मित्रों से मुलाकात होगी। भाग्य 82 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
कर्क:
आज आपका दिन मध्यम फलदायी होगा। पहले कुछ कार्यों में रुकावट आ सकती है लेकिन समझदारी पूर्वक उठाए गए कदमों से आपके सभी कार्य बनते नजर आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता आपको परेशान कर सकती है। छात्रों को लाभ प्राप्त होगा लेकिन मनोरंजन पर खर्च हो सकता है। आय की तुलना में खर्च अधिक हो सकता है। रूटीन के कामों में कुछ तब्दीली आ सकती है। भाग्य 80 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
सिंह:
आज आपके प्रॉपर्टी के मामले हल हो सकते हैं। कमाई मेे बढ़ोतरी होगी लेकिन खर्च के बहाने भी मिल जाएंगे। ऑफिस में साथ काम करने वालों के साथ मनमुटाव हो सकता है। परिवार और दोस्तों के प्रति उदार रवैया अख्तियार करेंगे। इस समय निवेश करना शुभ रहेगा, आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। आपका पॉजिटिव मूड खराब से खराब माहौल में भी ताजगी भर देगा। भाग्य 86 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
कन्या:
आज आपका दिन मस्ती से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके सहयोगी रिलैक्स मूड में रहेंगे और हर कार्य में आपका सपॉर्ट करेंगे। साथ ही पहले ज्यादा काम करके दिखाएंगे। आप आप छिपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे और कामयब भी रहेंगे। परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे। फाइनेंशियल समस्या का आज हल भी निकल आएगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
तुला:
समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा, इसके लिए कोई आयोजन भी हो सकता है। लव लाइफ सामान्य रहेगी लेकिन प्रेमी की किसी बात को लेकर समझौता करना पड़ सकता है। व्यापार में साझेदारों से कोई नई डील हो सकती है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें अन्यथा स्वास्थ्य गड़बड़ हो सकता है। ऑफिस में विरोधियों का सिर नीचा करने में आपको कामयाबी मिलेगी। भाग्य 86 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
वृश्चिक:
सोशल वर्क करने में आपको आनंद की प्राप्ति होगी और अपना उद्देश्य भी हासिल करेंगे। ऑफिस का माहौल काम के लिहाज से बिल्कुल ठीक रहेगा लेकिन जूनियर्स से कहासुनी हो सकती है। आप किसी विपरित लिंग के प्रति आकर्षण पहले से कुछ ज्यादा महसूस करेंगे। जीवनसाथी का सपॉर्ट मिलता रहेगा। बुद्धि-विवेक से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। भाग्य 84 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
धनु:
ऑफिस में पहले की तरह माहौल ना होने से आपका मन मुश्किल से लगेगा। माहौल को जिंदादिल बनाने के लिए आप हर कोशिश करेंगे, जिससे आपके सहयोगी भी सपॉर्ट करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ किसी जरूरी मुद्दे पर चर्चा हो सकती है। व्यवसाय में प्रगति होगी, भाई-बहन भी पूरा सहयोग करेंगे। कार्यस्थल पर आज आपको जो भी मिलेगा, वह सिर्फ आपकी मेहनत का ही नतीजा होगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
मकर:
आज का दिन मिश्रित फलकारक होगा। कार्यस्थल पर मेहनत से जो कुछ भी करेंगे, उसका रिजल्ट अच्छा मिलेगा। पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का मौका भी मिलेगा, जिससे ना केवल आपको मानसिक शांति मिलेगी बल्कि आपकी खुशी भी दोगुनी हो जाएगी। व्यापार में आज पिछले दिनों हुए नुकसान की भरपाई होने की उम्मीद है। बिजनस बढ़ोतरी के लिए अभी आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। भाग्य 80 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
कुंभ:
मेहनत के अनुपात में आज लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। साथ ही घरेलु कार्य का निपटाना भी होगा, जो बहुत दिनों से अटके हुए थे। पिता के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें। भाई-बहनों से संबंध में मजबूती आएगी। विदेश से कुछ शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। ऑफिस में अधिकारी आपकी प्रशंसा कर सकते हैं। लव लाइफ में नया अध्याय भी जुड़ सकता है। भाग्य 82 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।
मीन:
आज किसी सौदे या फिर लेन-देन के दौरान किसी भी प्रकार की टेंशन ना लें, सोच समझकर निर्णय लेंगे तो फायदा होगा। बढ़ते खर्चों को काबू में करना होगा अन्यथा आर्थिक संतुलन बिगढ़ सकता है। दोस्तों के सपॉर्ट से किसी बड़े प्रोजेक्ट को फाइलाइज कर सकते हैं। छोटे भाई-बहन आपकी उन्नति का कारण बनेंगे। साथ आपके ज्ञान व अनुभव में इजाफा होगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक आपके पक्ष में है।

!! अवधूत चिंतन श्री गुरुदेव दत्त!!
।।ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः।।
🌹 आपका दिन मंगलमय हो 🌹

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
ज्योतिषाचार्य :: श्री रमेश बी जोशी (शास्त्री)
सम्पर्क :9869513936

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
https://www.facebook.com/Ramesh-Joshis-Astrology-147526379347957

Related posts

आज का दिन काफी रचनात्मक है

Newsmantra

7 celebrities felicitated as world peace ambassadors

Newsmantra

रुका हुआ धन आपको अवश्‍य प्राप्त होगा

Newsmantra

Leave a Comment

sixteen + 15 =