newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Culture Horoscope

थोड़े से प्रयास से सभी काम आसानी से हो जाएंगे

🙏🏻 दैनिक 🌸राशीफल 🙏🏻
मेष:
आज आपकी राशि में ग्रहों का योग दर्शाता है कि थोड़े से प्रयास से सभी काम आसानी से हो जाएंगे। साथ ही, विरोधी सामाजिक-राजनीतिक क्षेत्र में समस्याएं पैदा कर सकते हैं। इसके लिए कार्यक्षेत्र में लगातार मेहनत करने की आवश्यकता है। शाम को मेहमानों के आने से खर्चा बढ़ सकता है। लेकिन आप इसे खुशी से करेंगे और आपका मन प्रसन्न रहेगा। 85% भाग्य के साथ है।
वृषभ:
राशि स्वामी के साथ ग्रहों के योग के कारण आज आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। जरूरत से ज्यादा काम आपकी सेहत को भी प्रभावित कर सकता है। इसलिए खान-पान पर विशेष नियंत्रण रखें। कला और साहित्य में मान सम्मान बढ़ेगा। पिता की मदद से कार्यक्षेत्र में विस्तार का अवसर मिलेगा। शाम से रात तक आप अच्छे कामों को समय देंगे, आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। 90% किस्मत आपके साथ है।
मिथुन :
वृष राशि का राहु १२वें स्थान पर है और बृहस्पति ९वें स्थान में है, इसलिए आज सुबह से आपका मूड अच्छा रहेगा। बुद्धि के प्रयोग से आप सभी क्षेत्रों में सफल होंगे। पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक क्षेत्र में चल रही कोहराम आज खत्म हो जाएगी। संतान पक्ष से भी संतोषजनक समाचार प्राप्त होगा। 87 प्रतिशत भाग्य के साथ है।
कर्क :
आज का दिन आपके लिए शुभ है। नौकरी, व्यवसाय और राजनीति में प्रगति देखकर आपको प्रसन्नता होगी। कार्यक्षेत्र में बुजुर्गों की मदद मिलेगी। अनावश्यक खर्च कम करें। आज आपके काम में कई बाधाओं को दूर करना भी संभव है। लड़के और लड़की के विवाह के प्रस्ताव बन सकते हैं। 90% किस्मत आपके साथ है।
सिंह:
आज आपके परिवार में कड़वाहट आ सकती है। आपको धैर्य और संयम से काम लेना होगा, किसी भी काम में जल्दबाजी न करें अन्यथा विपरीत हो सकता है। कार्य में प्रगति होने की संभावना है। व्यापार में उतार-चढ़ाव हो सकता है। थोड़ी सावधानी से काम लें। शाम को काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है। 78% भाग्य के साथ है।
कन्या:
आज आपकी राशि के कारण आपको राजनीतिक और सामाजिक तनाव का सामना करना पड़ेगा। छात्रों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। पारिवारिक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। इस वजह से तनाव भी पैदा हो सकता है। शाम के समय कारोबार में थोड़ा फायदा होगा और नई उम्मीद पैदा होगी। आपको भविष्य में लाभ होगा। 89% भाग्य के साथ है।
तुला:
आज आपकी राशि में शुभ ग्रह योग बन रहा है और इससे आपको बल और धन की दृष्टि से लाभ होने की उम्मीद है। न्याय से जुड़े मामलों में लाभ मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में सफलता के शिखर पर पहुंचें। आपको रियल एस्टेट के साथ अपने व्यवसाय को तेजी से बढ़ाने का लाभ मिलता है। संतान की सफलता की खबर आपको प्रसन्न करेगी। शाम के समय कोई नया काम शुरू करने में आप सफल होंगे। समाज में मान सम्मान रहेगा। 82% नशीना के साथ हैं।
वृश्चिक:
आज ग्रहों का शुभ प्रभाव आपके पराक्रम में वृद्धि करेगा। व्यापार में बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक-राजनीतिक क्षेत्र में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। शत्रु कमजोर होगा। आज आपको परिवार के सदस्यों की मदद के लिए जल्दबाजी करनी पड़ सकती है। घर में खुशनुमा माहौल रहेगा और मित्रों से शुभ समाचार मिलेगा। 76% भाग्य के साथ है।
धनु :
आज का दिन आपके लिए खास है और संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। नए खर्चे आएंगे। शत्रु आपके ऊपर कुछ झूठे आरोप भी लगा सकते हैं। शाम के समय काम के लिए बाहर जाना संभव है और विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है, अन्यथा आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यापार में लाभ होगा। 87 प्रतिशत भाग्य के साथ है।
मकर:
आज राशि स्वामी शनि की आप पर कृपा रहेगी। आज आपको सिस्टम से जुड़ा कोई काम सौंपा जा सकता है। राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में नए संपर्क बनेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में विशेष प्रगति से समाज में मान सम्मान मिलेगा। सिंह राशि का कोई व्यक्ति आपके लिए कोई खास प्रस्ताव रख सकता है। सावधान रहें और फिर निर्णय लें। 7% भाग्य के साथ है।
कुंभ :
लेन-देन में आज सावधानी बरतने की जरूरत है। आज आपको अधिक खर्च के कारण कर्ज लेना पड़ सकता है। पारिवारिक कार्यों में जल्दबाजी करनी पड़ सकती है। आप अपने प्रदर्शन से दूसरों को प्रभावित करेंगे। शाम के समय कई दिनों का काम पूरा करने के बाद आपका मन प्रसन्न और उत्साहित रहेगा। 83% भाग्य के साथ है।
मीन :
आज आपको सफलता मिलेगी। आप अपने प्रतिस्पर्धियों के लिए सिरदर्द बने रहेंगे। परिवार में भी प्रेम और सम्मान की भावना बढ़ेगी। इस दिन आपकी धार्मिक आस्था बढ़ेगी और परिवार आपकी मदद करेगा। समस्याएं दूर होंगी। रात्रि में मंगल की गतिविधियों में भाग लेने का अवसर मिल सकता है। 80% भाग्य के साथ है

!! अवधूत चिंतन श्री गुरुदेव दत्त!!
।।ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः।।
🌹 आपका दिन मंगलमय हो 🌹

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
ज्योतिषाचार्य :: श्री रमेश बी जोशी (शास्त्री)
सम्पर्क :9869513936

Related posts

आपका दिन मंगलमय बीतेगा

Newsmantra

आज का दिन आपको प्रयासों में सफलता दिलवाने वाला है

Newsmantra

आज का दिन वृष राशि वालों के लिए सुखद और उन्नतिदायक रहेगा

Newsmantra

Leave a Comment