newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Political

कलात्मक वस्तुओं का निर्माण करके लखेरा समाज ने खुद को किया है स्थापित: नवीन गोयल

गुरुग्राम। पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा के प्रमुख एवं एक भारत श्रेष्ठ भारत कमेटी के प्रदेश सह-संयोजक नवीन गोयल ने कहा कि लखेरा समाज ने खुद को स्थापित करने के लिए मेहन बहुत की है।

-मेहनतकश होने के साथ ईमानदारी का मिसाल है लखेरा समाज
-समाज के लोगों ने अपनी मेहनत से कमाया है अपना नाम
-लखेरा समाज ने बुजुर्गों का सम्मान करके की अच्छी पहल

गुरुग्राम। पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा के प्रमुख एवं एक भारत श्रेष्ठ भारत कमेटी के प्रदेश सह-संयोजक नवीन गोयल ने कहा कि लखेरा समाज ने खुद को स्थापित करने के लिए मेहन बहुत की है। मेहनत के साथ ईमानदारी लखेरा समाज का गहना है। कलात्मक वस्तुओं का निर्माण करके समाज ने अपने को समय के साथ अपडेट किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकल फॉर वोकल के सपने को लखेरा समाज पहले से पूरा करता आ रहा है। वे रविवार को सेक्टर-4 सामुदायिक केंद्र में द्वितीय लखेरा स्नेह मिलन समारोह में बोल रहे थे। यह कार्यक्रम अखिल भारतीय लखेरा महासभा हरियाणा की जिला इकाई लखेरा महासभा गुरुग्राम की ओर से आयोजित किया गया।

इस समारोह में गुरुग्राम लखेरा महासभा कार्यकारिणी सदस्य एवं लखेरा समाजसेवी मीर सिंह लखेरा चौहान संरक्षक, ओमप्रकाश चौहान लखेरा प्रधान, जगबीर सिंह लखेरा महासचिव, ओमप्रकाश लखेरा कोषाध्यक्ष, ईश्वर चंद लखेरा वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रवीन लखेरा उपप्रधान, रामचंद्र मास्टरजी वरिष्ठ समाजसेवी, जितेंद्र लखेरा, दीपक लखेरा, देवेंद्र लखेरा, मदन लखेरा, मुकेश लखेरा, नसीब सिंह लखेरा, गुरदास लखेरा, राजेश राठौर लखेरा, चुन्नी लाल लखेरा, वीरेंद्र चौहान लखेरा समेत समाज के अनेक लोग मौजूद रहे। मुख्य अतिथि नवीन गोयल ने गणेश पूजन व दीप प्रज्जवलन करके कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान सांस्कृतिक, धार्मिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। मेधावी विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया। यहां लखेरा समाज ने अच्छी पहल करते हुए बुजुर्गों को सम्मानित किया। अपने संबोधन में नवीन गोयल ने कहा कि लखेरा समाज ने अपने दम पर, मेहनत से समाज में अलग पहचान बनाई है। लखेरा समाज ने हमेशा ही एकजुटता का परिचय दिया है। उन्होंने समाज की ओर से बुजुर्गों के सम्मान की पहल की सराहना करते हुए कहा कि बुजुर्ग हमारे पुराने पेड़ों की तरह होते हैं, वे फल भले ही ना दे पाएं लेकिन उनकी छाया में बहुत सुकून मिलता है।

नवीन गोयल ने लखेरा समाज के पैरालंपिक खिलाड़ी योगेश कथूनिया का जिक्र करते हुए कहा कि योगेश ने पदक जीतकर विश्व में लखेरा समाज का नाम चमकाया है। लखेरा समाज को डीएनटी में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार हर किसी के उत्थान के लिए काम कर रही है। अंतोदय की सरकार में अंतिम व्यक्ति को लाभान्वित मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों से किया जा रहा है। नवीन गोयल ने कहा कि सरकार ने महापुरुषों की जयंती मनाकर सर्व समाज को सम्मान देने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और प्रदेश में सरकार ने गरीब, जरूरतमंद व्यक्तियों, समाजों के लिए ऐतिहासिक काम किए हैं।

Related posts

विधायक सुधीर सिंगला ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन का प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब को दिया न्यौता

Newsmantra

अग्रोहा शक्तिपीठ में अग्र युवा विराट हुंकार सम्मेलन में गुरुग्राम से पहुंचे सेंकड़ों युवा

Newsmantra

Rahul slams act of GOD

Newsmantra