newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Horoscope

🙏🏻 दैनिक 🌸राशीफल 🙏🏻

❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀

🙏🏻 दैनिक 🌸राशीफल 🙏🏻

Horoscope Today

मेष:
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन खास है और उन्हें परिवार के साथ खुशी-खुशी समय बिताने का मौका मिलेगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। दोपहर तक शुभ समाचार भी मिल सकता है और शाम को मित्रों का आगमन आपको प्रसन्न करेगा। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहने की जरूरत है। आज 85% भाग्य है। भगवान कृष्ण की पूजा करें।

वृषभ:
वृष राशि वालों को आज नौकरी में सफलता मिलेगी। उपहार और सम्मान का लाभ मिलेगा। दूसरों का सहयोग प्राप्त करने में आप सफल होंगे। राज्य में यात्रा की स्थिति सुखद और लाभकारी रहेगी। प्रियजनों से मुलाकात संभव होगी। आज आपको नौकरी और व्यापार में विशेष लाभ मिलने की संभावना है। आज का दिन 82 फीसदी भाग्यशाली है। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।
मिथुन :
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है और आपके भाग्य में वृद्धि हो सकती है। परिवार में समृद्धि आएगी और सभी बुरे काम पूरे होंगे। व्यापार में जीवनसाथी और भागीदारों से सहयोग मिलेगा। शुभ कार्यों में रुचि रहेगी और भाग्य की भी प्राप्ति होगी। आज 70% भाग्य है। हनुमान चालीसा का पाठ करें।
कर्क:
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा मुश्किल हो सकता है। आपको जरूरत के अनुसार जोखिम भी उठाना पड़ सकता है और आपको मिले-जुले परिणाम मिलने की संभावना है। वहीं ऐसा करने से आपके लिए सफलता के नए रास्ते खुल सकते हैं। कर्मचारियों और प्रोफेशनल्स दोनों के लिए पैसों के मामले में आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। आज 79% भाग्य है। गणेश की पूजा करें।
सिंह:
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ अलग हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव होंगे। आप कभी भी बदलाव से नहीं डरेंगे, लेकिन आज सरकार या व्यवस्था से कोई बदलाव हो सकता है, जो आपको परेशान कर सकता है। इसलिए आपको घबराने की जरूरत नहीं है। वरिष्ठों की सलाह से काम करना बेहतर रहेगा। आज का दिन 95% भाग्य है। सूर्य देव को जल अर्पित करें।
कन्या :
कन्या राशि के जातकों का मन आज किसी कारण से अशांत हो सकता है। किसी कारण से आप परेशान रहेंगे। पेशेवर विकास के प्रयास निरर्थक साबित हो सकते हैं। शाम तक आप अपने धैर्य और कौशल से शत्रु को परास्त करने में सफल रहेंगे। यदि कोई राजनीतिक विवाद लंबित है, तो उसके सफल होने की संभावना है। आज 70% भाग्य है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।
तुला :
आज किसी कारण से परेशानी हो सकती है। पारिवारिक समस्याएं समस्या को बढ़ा सकती हैं। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें। किसी के साथ वाद-विवाद मूड खराब कर सकता है और निराशा को बढ़ा सकता है। आपके द्वारा किए गए कार्यों का विरोध हो सकता है। आज 65% भाग्य है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।
वृश्चिक :
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन खास है और शुभ कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। आज आप जो भी निर्णय लेंगे, भविष्य में आपको लाभ होगा। संतान के विवाह में आ रही रुकावटें दूर होंगी। आज आपका लोगों से अच्छा संपर्क रहेगा। कोई भी ट्रांजैक्शन करने से पहले सभी पेपर्स को एक बार जरूर पढ़ें। आज 92 प्रतिशत भाग्य है। गाय को हरा चारा देना चाहिए।
धनु :
आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र में अच्छी ख्याति मिल सकती है। आप अपना काम गंभीरता से करेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी। परिवार के सदस्यों का भी समय और सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आज 89% भाग्य है। देवी लक्ष्मी की पूजा करें।
मकर :
मकर राशि के जातकों का आज परिवार वालों से विवाद हो सकता है लेकिन फिर भी आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। भाग्य की प्राप्ति होगी और धन, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से थका हुआ महसूस करेंगे, लेकिन खुशी के आगे थकान ज्यादा नहीं रहेगी। परीक्षा के लिए किए गए प्रयास इसके लायक होंगे। आज 92 प्रतिशत भाग्य है। हनुमान चालीसा का पाठ करें।
कुंभ :
कुंभ राशि वालों के लिए विशेष ग्रह योग तैयार किए जा रहे हैं। ये शुभ योग आपको आर्थिक सफलता दिलाएंगे। मधुर वाणी आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें। खान-पान में संयम बरतें। ससुराल पक्ष को लाभ होगा। आज पैसा कहीं अटक सकता है। आज 80% भाग्य है। गुरुजन या बड़ों का आशीर्वाद लें।
मीन :
मीन राशि के जातकों का मन आज के दिन नौकरी और व्यापार में अपेक्षित परिणाम से प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। आज आप अपने व्यवसाय से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन करने पर विचार कर सकते हैं और ऐसा करने से आपको लाभ होगा। शाम को आप अपने परिवार के साथ घूमने भी जा सकते हैं। आज 85% भाग्य है। गणेश जी को कलछी का भोग लगाएं।

!! अवधूत चिंतन श्री गुरुदेव दत्त!!
।।ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः।।
🌹 आपका दिन मंगलमय हो 🌹

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
ज्योतिषाचार्य :: श्री रमेश बी जोशी (शास्त्री)
*सम्पर्क :9869513936

Related posts

आज आपको भविष्य की ओर देखना चाहिए

Newsmantra

आपके प्रयास अब रंग ला रहे हैं

Newsmantra

व्यस्तता के बीच लव लाइफ के लिए समय निकाल पाएंगे

Newsmantra

Leave a Comment