newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Culture Horoscope

मिथुन : दिन बेहतर रहेगा

🙏🏻 दैनिक 🌸राशीफल 🙏🏻
मेष:
परिवार के किसी सदस्य या बच्चे के बारे में कुछ दुख होगा। जीवनसाथी के व्यवहार से आप दुखी भी हो सकते हैं। दिन के दूसरे पहर में जब कोई इच्छा नहीं होती है, तो एक को कुछ ऐसा करना पड़ता है जिससे दूसरे को असुविधा हो। इस तरह के सद्भाव के साथ स्थिति को संभालने की जरूरत है। 53% भाग्य के साथ है।
वृषभ:
व्यापार में उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी को लेकर थोड़ा विवाद हो सकता है। ऐसी स्थिति में वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। नहीं तो बेचैनी मानसिक तनाव का कारण बन सकती है। अगर आप आज रियल एस्टेट में निवेश करना चाहते हैं तो जानकार लोगों की मदद लें 60% किस्मत आपके साथ है।
मिथुन :
दिन बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र में सभी का सहयोग मिलेगा, शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए दिन अच्छा है। दोपहर तक आर्थिक संकट खत्म हो जाएगा। सुस्ती से तनाव हो सकता है। सावधान रहे। 70% भाग्य के साथ है।
कर्क :
प्रतिकूल समय। कार्यक्षेत्र में बदलाव आपको बुरा महसूस करा सकता है। लेकिन हिम्मत से हालात को संभालें। शाम तक स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। नियमित जांच कराएं। दैनिक गतिविधियों को जारी रखें। 55% भाग्य के साथ है।
सिंह:
आज का दिन औसतन अच्छा रहेगा। व्यापार की स्थिति में सुधार होगा। वरिष्ठ अधिकारियों की मदद से नौकरी में आपकी स्थिति मजबूत होगी। इसलिए विरोधी और आपकी आलोचना करने वाले लोग कुछ नहीं कर पाएंगे। रात में अस्वस्थ हो सकते हैं। तो कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ता है। 61% भाग्य के साथ है।
कन्या:
आय से अधिक खर्चे होंगे। इसके बारे में जाने का यही तरीका है। हालांकि जरूरत पड़ने पर पैसों की समस्या उत्पन्न हो सकती है। सिर्फ इसलिए कि आप अच्छे मूड में हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप अच्छे और बुरे को पकड़ सकते हैं। केवल जरूरतमंदों की ही मदद करनी चाहिए या वे आपके स्वभाव का फायदा उठा सकते हैं। दोस्तों की मदद से दिन का दूसरा भाग बेहतर रहेगा। 60% भाग्य के साथ है।
तुला:
जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें खुद को परखने की जरूरत है। साथ ही अगर आप कुछ व्यावसायिक संपर्क बनाना चाहते हैं या कोई अन्य काम करना चाहते हैं तो सुबह के समय काम पूरा कर लें। यह आपके लिए अच्छा समय है। परिवार वालों के साथ आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। दोपहर तक शुभ समाचार मिल सकता है। शाम तक आप उन लोगों से मिल सकते हैं जिनका आप इंतजार कर रहे थे। 72% भाग्य के साथ है।
वृश्चिक:
आपकी मेहनत की सराहना होगी और शत्रुओं में वृद्धि होगी। आपके डरने का कोई कारण नहीं है। आप सिर्फ काम पर ध्यान दें। धीरे-धीरे स्थिति पूर्ववत हो जाएगी। यह मत भूलो कि अच्छे कामों का फल हमेशा अच्छा होता है। शेष दिन मिलाजुला रहेगा। 64% भाग्य के साथ है।
धनु :
पिछले कुछ दिन भ्रमित करने वाले रहेंगे क्योंकि बड़े और छोटे काम बिगड़ते जा रहे हैं। लेकिन आज इसमें सुधार किया जा सकता है। फिर भी मन में बेवजह की शंकाएं और शंकाएं पनप सकती हैं।दोपहर के समय दौड़ने से कुछ लाभ होगा। किसी की शादी के बारे में निर्णय लेने में आपकी अहम भूमिका होगी। इतनी जल्दी मत करो। बुद्धिमानी से निर्णय लें। अन्यथा यह दुख का कारण बन सकता है। 61% भाग्य के साथ है।
मकर:
आज के नौकरी-व्यवसाय में प्रतिस्पर्धियों से कटु संघर्ष हो सकता है। इसके अलावा, इसे शुरू करने में अधिक समय लग सकता है। तो परेशान हो जाओगे। लेकिन जब समस्याएँ बदतर हो जाएँ, तो याद रखें कि यह समय उसे छोड़ कर आगे बढ़ने का है। आपके पुरुषों की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। धार्मिक कार्यों के लिए आपकी राय का ध्यान रखा जाएगा। 73% भाग्य के साथ है।
कुंभ :
कार्यक्षेत्र पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। चीजों को समय पर पूरा करने का प्रयास करें। प्रतियोगी नई समस्याएं पैदा करेंगे। फिर भी सोच-समझकर की गई मेहनत से आप इससे बाहर निकलेंगे। पेमा के मामले में जल्द निर्णय लें अन्यथा समस्या उत्पन्न हो सकती है। पार्टनर के साथ दिन अच्छा बीतेगा। साहित्य के क्षेत्र में नाम कमाने के लिए और मेहनत करने की जरूरत है। 62% भाग्य के साथ है।
मीन :
स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। दिन के पहले भाग में एक साथ कई कार्य एक साथ आएंगे। इसलिए महत्वपूर्ण कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने की जरूरत है। तो कोई नुकसान नहीं होगा। दोपहर का समय अच्छा नहीं है। चल रहे काम में रुकावट आएगी और शाम तक तनाव बना रहेगा। दोस्तों से मदद चाहिए। 55% भाग्य के साथ है।

!! अवधूत चिंतन श्री गुरुदेव दत्त!!
।।ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः।।
🌹 आपका दिन मंगलमय हो 🌹

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
ज्योतिषाचार्य :: श्री रमेश बी जोशी (शास्त्री)
सम्पर्क :9869513936

Related posts

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा

Newsmantra

आज का दिन आपके लिए शुभ है और संतोष देने वाला है

Newsmantra

आज कुछ खास योग आपके लिए आज बड़ी डील करवा सकते हैं।

Newsmantra

Leave a Comment