newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Culture Horoscope

नए विकास की संभावना है

Horoscope Today,
मेष :
परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। पारिवारिक खर्च बढ़ सकते हैं। यदि आप एक व्यापारी हैं, तो आपको कुछ नए सकारात्मक बदलाव करने होंगे, जिससे आपको फायदा होगा। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में सहयोग करें। भाइयों की सलाह से व्यवसाय में प्रगति होगी। प्रेम जीवन में कुछ तनाव हो सकता है, वाणी और व्यवहार में धैर्य रखें।
84% भाग्य के साथ है।
वृषभ :
माता के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं जिससे समस्याएं हो सकती हैं। उच्च शिक्षा में छात्रों को कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। घर को बनाए रखने के लिए यह अधिक खर्च होगा। सहकर्मियों और कर्मचारियों के असहयोग से समस्याएं पैदा हो सकती हैं। पारिवारिक खर्च और आय के बारे में अनिश्चितता आपको परेशान कर सकती है। शाम को घर में परेशानी खत्म होने में पड़ोसी मदद करेंगे।
84% भाग्य के साथ है।
मिथुन :
रोजगार के क्षेत्र में काम करने के लिए समर्पण होगा और जो काम रोका गया है वह भी सहयोगियों की मदद से पूरा किया जाएगा। पार्टनर के साथ प्रेम संबंध में
सुखद समय व्यतीत होगा। नए कामों में निवेश करेंगे। संपत्ति का विकास होगा। परिवार में किसी बात को लेकर असहमति हो सकती है। अगर आप कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, तो आपको सफलता मिलेगी। शाम को वाहन अचानक टूट सकता है, जिससे लागत भी बढ़ जाएगी।
84% भाग्य के साथ है।
कर्क :
सामाजिक कार्य करने से आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी। विदेशी मामलों में सफलता संभव है। कार्यस्थल पर अधिकारी आपके कहे अनुसार प्रभावित होंगे। नए कार्य खोजने में समय बिताना पसंद करेंगे। पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा। बच्चों के पास एक साथ एक अच्छा समय होगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। अपने क्षेत्र में हुई प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। इससे धन की बचत होगी।
86% भाग्य के साथ है।
सिंह :
विदेश में रहने वाले परिवार से आपको अच्छी खबर मिलेगी। विवाहित लोगों को विवाह के बेहतर प्रस्ताव मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। अचानक धन लाभ होगा और संतान की प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। गरीबों की मदद के लिए कुछ पैसा खर्च करें। आप कुशलता से काम करने के लिए अन्य लोगों को आकर्षित करने में सक्षम होंगे। प्रेम जीवन में मधुरता रहेगी। संध्या को धर्म और अध्यात्म में रुचि रहेगी।
85% भाग्य के साथ है।
कन्या :
उन्हें एक राजनीतिक पार्टी से नई नौकरी मिलने की संभावना है। आपके कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी। भाइयों और दोस्तों की मदद करने का अवसर मिलेगा। परिवार में कुछ अनावश्यक खर्च होंगे, जिनकी कोई इच्छा न होने पर भी मिलना होगा। कार्यक्षेत्र में वाणी पर नियंत्रण रखें। अन्यथा विवाद की संभावना है। प्रेम जीवन में सुखद अहसास लाएगा। प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए छात्रों को एकाग्रता के साथ अध्ययन करने की आवश्यकता है।
84% भाग्य के साथ है।
तुला:
पारिवारिक सदस्यों से व्यावसायिक मदद मिलने से मुश्किलें कम होंगी। ज्यादा मेहनत करने से आपकी सेहत नरम हो जाएगी। समुदाय से वांछित समर्थन प्राप्त करें। यदि आप नौकरी करते हैं, तो आपके अधिकारों और जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी। हर कोई क्षेत्र में परियोजना की सफलता में आपके साहस और कौशल की सराहना करेगा। छात्रों को वित्तीय संकट से राहत मिलेगी। शाम को किसी भी खतरनाक काम से दूर रहें।
85% भाग्य के साथ है।
वृश्चिक :
बाहर के खाने पर नियंत्रण रखें, अन्यथा पेट से संबंधित समस्याएं होने की संभावना है। नए व्यापारिक सौदे व्यावसायिक स्थितियों में सुधार करेंगे। लेकिन कुछ लागतें होंगी जो आपकी समस्याओं को बढ़ा सकती हैं। नए दोस्त बनेंगे, जिन्हें भविष्य में फायदा होगा। शाम को कोई अच्छी खबर मिलने से आपका उत्साह बढ़ेगा। आपको दोस्तों के साथ किसी कार्यक्रम में जाने का अवसर मिलेगा।
84% भाग्य के साथ है।
धनु:
कार्य क्षेत्र में अधिकारी आपकी सहायता करेंगे। पद और सम्मान में भी वृद्धि होगी। कुछ दिन सामाजिक कार्यों में भी व्यतीत होंगे। प्रेम से जीवन में नई ऊर्जा मिलेगी। व्यवसाय में, यदि आप अपने मन की बात दूसरों को जल्दी बताते हैं, तो आप फंस सकते हैं। छात्रों को गुरु का सहयोग मिलेगा। प्रतियोगिता परीक्षा के लिए रास्ता खुला रहेगा। शाम को लंबित कार्यों को पूरा करने और स्वास्थ्य का ध्यान रखने का समय रहेगा।
85% भाग्य के साथ है।
मकर :
रुका हुआ काम पूरा होगा। धार्मिक कार्यों में आपका सहयोग बढ़ेगा। व्यस्त होने के कारण आपको अपने प्रियजनों को देखने के लिए समय निकालने में मदद मिलेगी। घर और वाहन की खरीद पर बहुत काम करना है। पारिवारिक संपत्ति से संबंधित मामले वरिष्ठ अधिकारियों की मदद से हल किए गए प्रतीत होंगे। व्यापार में त्वरित निर्णय लेने की क्षमता से लाभ होगा। शाम को धार्मिक कार्यों में सहयोग करेंगे। प्रसिद्धि में वृद्धि।
86% भाग्य के साथ है।
कुंभ :
आज आपको भविष्य में नए विकास का सामना करने की संभावना है। आप जो कहेंगे, उससे परिवार के लोग प्रभावित होंगे। आपके मार्गदर्शन का लाभ उठाएंगे। बड़ों के आशीर्वाद से कार्य सफल होंगे। आपके अच्छे कार्य परिवार का नाम बनाएंगे। शत्रु व्यवसाय में कुछ अप्रिय स्थितियों का कारण बन सकते हैं। शाम धार्मिक भजनों में व्यतीत होगी।
84% भाग्य के साथ है।
मीन :
मानसिक तनाव, चिंता और उदासीनता आपको भटका सकती है। बच्चों और पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा। नौकरी चाहने वालों को पदोन्नत होने की अधिक संभावना है। कार्यक्षेत्र में किसी से चिंता हो सकती है लेकिन आप जल्द ही बात को दूर कर देंगे। पिता की सेहत का ख्याल रखें। राजनीति से जुड़े लोगों का सहयोग मिलेगा। प्रेम प्रसंग को चिरस्थायी बनाने के प्रयास सफल होंगे। 85% भाग्य के साथ है।

!! अवधूत चिंतन श्री गुरुदेव दत्त!!
।।ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः।।
🌹 आपका दिन मंगलमय हो 🌹

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
ज्योतिषाचार्य :: श्री रमेश बी जोशी (शास्त्री)
सम्पर्क :9869513936

Related posts

आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा

Newsmantra

Salman Khan fumes on stone pelting

Newsmantra

Aamir Khan lauds District Officials for Swachh Bharat Mission

Newsmantra

Leave a Comment