newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Culture Horoscope

दैनिक राशिफल आज का दिन अच्छा है

❀ ❀ ❀

❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀ ❀
🙏🏻 दैनिक 🌸राशीफल 🙏🏻
Horoscope Today,

मेष:
16 अक्टूबर शुक्रवार को चंद्रमा का संचार दिन रात बुध की राशि कन्या में होने जा रहा है। इस राशि में चल रहे चंद्रमा के शुभ प्रभाव से वृष राशि वालों को अचानक लाभ मिल मिल सकता है।  ऑफिस में अधिकारियों से आपकी किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। आज कुछ लोगों से आपके नए संबंध भी बन सकते हैं। समाज में लोगों को आपकी कुछ बातें अच्‍छी लगेंगी। अपनों का साथ मिलेगा और मन प्रसन्‍न रहेगा। दांपत्‍य जीवन में मधुरता बनी रहेगी और प्‍यार में संबंध मधुर रहेंगे। आज भाग्‍य 70 फीसदी साथ देगा।
वृषभ:
आज जो लोग व्‍यापार करते हैं उन्‍हें कुछ अधिक परिश्रम करने की जरूरत पड़ सकती है। सरकारी कर्मचारी हैं तो कार्यालय में किसी से मनमुटाव हो सकता है। सायंकाल के समय सामाजिक संबंध लाभ देंगे और नई योजना की तरफ ध्यान दें, अचानक लाभ हो सकता है। मित्रों के सहयोग से आज आपका कोई काम बन सकता है। इसके साथ ही आपको निवेश में भी लाभ होगा। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।
मिथुन:
आज का दिन आपके लिए लाभ वाला साबित हो सकता है। दिन के पहले भाग में आपको कहीं से रुके धन की प्राप्ति हो सकती है तो वहीं शेयर बाजार से भी आपका मुनाफा बढ़ सकता है। नौकरी व्यवसाय से जुड़े कुछ मुद्दे हल हो जाएंगे। रात्रि का समय मित्रों, परिजनों के साथ हास्‍य में बीतेगा। संतान की किसी बात से आपको दुख हो सकता है। लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। थोड़ी ही देर में सब सही भी हो जाएगा। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।
कर्क:
आज के दिन आप अपनी ही दुनिया और परिवार में मस्‍त रहेंगे। किसी की बात पर ध्‍यान नहीं देंगे और अपना काम करते रहेंगे। आगे चलकर सफलता आपके कदम चूमेगी। आप अपने सामाजिक क्षेत्र में मेलजोल बढ़ाने में कामयाब होंगे। लोगों के बीच में इसका प्रभाव बढ़ेगा और आप अपनी बात को मनवा पाएंगे। आपके लिए यह वक्‍त अच्‍छा है। इस वक्‍त निवेश में भी भाग्‍य आजमा सकते हैं। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।
सिंह:
आज शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे, लेकिन आपको सफलता नहीं मिल पाएगी। अनावश्‍यक चिंताओं से मन परेशान हो सकता है। नई उपलब्धियों के मिलने से आपको लाभ हो सकता है। सामाजिक उत्तरदायित्व भी बढ़ेगा। किसी अनजान व्यक्ति से आज लेन-देन न करें। नुकसान होने की आशंका है। पैसा वापस नहीं मिलेगा। आज भाग्‍य 60 फीसदी साथ देगा।
कन्या:
आज कर्म के मामले में तत्‍परता दिखाने से आपको लाभ होगा। स्वजनों से सुख की प्राप्ति होगी और पारिवारिक मंगल कार्यों की खुशी होगी। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। अगर किसी से कुछ झगड़ा हो जाए तो क्रोध पर काबू रखें। घर गृहस्थ की समस्या सुलझ जाएगी। राजकीय मदद भी मिलेगी। सूर्यास्त के समय अचानक लाभ होने के योग हैं। कहीं से रुका हुआ पैसा आपको मिल सकता है। आज किसी से बहस में न पड़ें। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।
तुला:
आज आपके पद और महत्‍वाकांक्षा की अभिलाषा पूर्ण हो सकती है और आपको उच्‍चाधिकारियों से प्रशंसा सुनने को मिल सकती है। मन में किसी बात को लेकर फिर भी एक टीस रह सकती है। समस्‍या के समाधान को लेकर मन में अशांति हो सकती है। संभव है कि आज कोई अनचाहा व्‍यक्ति आपके घर पर आ जाए और अभी आप इसके लिए तैयार न हों। यात्रा पर जाना पड़ सकता है और इसका आपको लाभ भी मिलेगा। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।
वृश्चिक:
आज का दिन कुछ विशेष उधेड़बुन में बीतेगा और आपके मन में किसी बात को लेकर अनायास आशंका बन सकती है। आज घर से बाहर जाने से पहले एक बार सोच लें। दुर्घटना की आशंका है। सावधान रहें और वाहन भी संभालकर चलाएं। निराशाजनक विचारों से बचें। सांयकाल संतान पक्ष से अचानक शुभ समाचार मिल सकता है। शाम के वक्‍त आपको आज अच्‍छा भोजन भी मिल सकता है तो मन में प्रसन्‍नता छा जाएगी। आज भाग्‍य 87 फीसदी साथ देगा।
धनु:
आज आपका कोई कार्य पूर्ण होने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी और अपनों का साथ मिलेगा। आज आपका विश्वास, धर्म एवं आध्यात्म में बढ़ेगा। रोज के कार्यों में आपको असावधानी नहीं रखनी चाहिए। अतीत के संदर्भ में अनुसंधान का लाभ मिलेगा। नए संपर्क से सितारा बुलंद होगा। आज शाम को घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी। आज भाग्‍य 78 फीसदी साथ देगा।
मकर:
आज कार्यक्षेत्र में अपने से वरिष्ठ अधिकारियों से अनबन हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी। पराक्रम वृद्धि से शत्रुओं का मनोबल टूटेगा। दिन के उत्तरार्द्ध में अचानक अतिथियों के आगमन से व्यय भार बढ़ेगा। अच्‍छे लोगों का साथ मिलने से आपका मन प्रसन्‍न रहेगा और कार्य पूर्ण होंगे। मन में किसी वजह से आज पूरा दिन प्रसन्‍नता बनी रहेगी। संबंधों में सुधार होगा। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।
कुंभ:
आज ग्रहों के शुभ प्रभाव से आपको कार्यों में सफलता मिलेगी और मन में प्रसन्‍नता रहेगी। वाहन, भूमि खरीदने, स्थान परिवर्तन का सुखद संयोग भी बन सकता है। सांसारिक सुख भोग व घर गृहस्थी के उपयोग की प्रिय वस्तु खरीदी जा सकती है। आज आपके घर में शाम के वक्‍त अतिथियों का आगमन होने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी। आपका स्‍वभाव ऐसा है कि आपको लोगों से घिरे रहना अच्‍छा लगता है। आज भाग्‍य 90 फीसदी साथ देगा।
मीन:
आज आपको भाग्‍य का पूरा साथ मिल रहा है और में प्रसन्‍नता का अहसास बना रहेगा। संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्‍त होने से आज आपका दिन अच्‍छा बीतेगा। आज का दिन संतान से जुड़ी समस्याओं को हल करने में व्यतीत होगा। किसी कम्पटीशन में आपकी जीत हो सकती है। किसी खास उपलब्धि से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा किन्तु मौसम परिवर्तन का स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। आज भाग्‍य 90 फीसदी साथ देगा।

!

ज्योतिषाचार्य :: श्री रमेश बी जोशी (शास्त्री)
सम्पर्क :9869513936

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻

Related posts

आमदनी में बढ़ोतरी होगी, धन लाभ होगा

Newsmantra

आजका दैनिक पंचांग मंगलवार, अप्रैल 30, 2019 का पंचांग आप के लिए

Newsmantra

आज का भविष्यफल देखें 6 मई

Newsmantra

Leave a Comment