newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Culture Horoscope

आज का दिन आपको संयमित रूप से बिताना चाहिए

🙏🏻 दैनिक 🌸राशीफल 🙏🏻
Horoscope Today,
मेष:
25 सितंबर शुक्रवार को चंद्रमा का संचार धनु राशि में हो रहा है। इस राशि में चलते हुए चांद धनु राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा। अन्य सभी राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा आइए देखें क्या कहते हैं किस्मत के सितारे…
आपकी राशि से नवम स्थान में चंद्रमा का संचार भाग्य को बल प्रदान करेगा। मेहनत का पूरा फल मिलेगा, वरिष्ठजनों से सहयोग पाएंगे। धर्म-कर्म के काम भी आज आपके हाथों हो सकता है। मित्रों एवं संबंधियों से जरूरत के अनुसार मदद प्राप्त कर पाएंगे। शाम का समय मनोविनोद और शॉपिंग में बीतेगा। भाग्य 89 प्रतिशत तक साथ देगा।
वृषभ:
दिन उतार-चढ़ाव और व्यस्तता भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में उलझन और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। प्लानिंग की कमी की वजह से आप अपने ही फैलाए हुए काम में फंसे हुए महसूस कर सकते हैं। जोखिम वाले काम में आज सावधानी बरतें। समझदारी और बुद्धि से विरोधियों को मात दे पाएंगे। जीवनसाथी से तालमेल बना रहेगा। भाग्य 62 प्रतिशत तक साथ देगा।
मिथुन:
आज आप विचारों में उलझेंगे, यादों और पुराने दिनों के ख्यालों में मन बार-बार गोते लगाएगा। भविष्य के बारे में भी विचार करेंगे यानी बहुत दिनों बाद अपने बारे में सोचेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ ज्यादा फोकस करना होगा। पारिवारिक जीवन में सुख सहयोग से मन आनंदित होगा। कारोबार में वाणी और व्यवहार से लाभ पाएंगे। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ देगा।
कर्क:
आज एक के बाद एक काम में आपको व्यस्त रहना पड़ सकता है। नए लोगों से भी संपर्क बनेगा। यात्रा की योजना बन सकती है। प्रबंधन से जुड़े लोगों के लिए अच्छा है, किसी नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है। आर्थिक मामलों में दिन लाभप्रद रह सकता है। शिक्षा और घरेलू मामलों में कुछ धन खर्च हो सकता है। भाग्य 77 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
सिंह:
प्रेम संबंध के मामले में आज दिन अच्छा रहेगा। जिन लोगों के बीच मनमुटाव बना है वह भी दूर हो सकता है। भाग्य का पूरा सहयोग मिल रहा है। धन का निवेश करना चाहते हैं तो इसके लिए आगे बढ़ सकते हैं। छात्रों की रुचि पढ़ने-लिखने में रहेगी। ज्ञान विज्ञान को सीखने में रुचि रहेगी। गैर जरूरी खर्चों का भी योग है, संयम से रहें। शाम का समय मनोरंजन में बीतेगा। भाग्य 79 प्रतिशत तक साथ देगा।
कन्या:
आपको ख्यालों की दुनिया से निकलकर वास्तविकता को समझना चाहिए इससे कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी। अपने साहसिक फैसले से आप कारोबार और शेयर मार्केट में लाभ पा सकते हैं। परिवार में भाई एवं बहनों से सहयोग पाएंगे। उचित कार्यों पर धन खर्च होगा। रिश्तों में प्रेम और जमा पूंजी में भी इजाफा कर सकते हैं। भाग्य 91 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
तुला:
आज सुस्ती सी छायी रहेगी, शरीर में थकान और दर्द महसूस कर सकते हैं। खर्च और बजट को लेकर भी आप आज चिंतित रह सकते हैं। जीवनसाथी को आपके सहयोग और सपोर्ट की जरूरत होगी, आप उनकी मदद करेंगे। बच्चों की शिक्षा पर ध्यान देना होगा। दोपहर बाद स्थिति सामान्य हो जाएगी। खान-पान का ध्यान रखें। भाग्य 65 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
वृश्चिक:
जीवन में उलझन और परेशानियों के बाद भी आप साहस और बुद्धि से अपने लक्ष्य को पाने की कोशिश करेंगे। कुछ नया सीखने की चाहत आपमें रहेगी, अनुभवी लोगों से मदद पा सकेंगे। प्रेम संबंध में आपको संयम और धैर्य से काम लेना होगा नहीं तो साथी का मूड बिगड़ सकता है। वाणी और शब्दों पर नियंत्रण रखें नहीं तो किसी से कहासुनी भी हो सकती है। भाग्य 76 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
धनु:
आज का दिन सात्विकता और दार्शनिक भाव के साथ गुजरेगा। प्रेमी से संबंध मधुर रहेंगे। वैवाहिक जीवन में प्रेम और आनंद का माहौल रहेगा। कारोबार में उन्नति होगी। आर्थिक मामलों में आप प्रगति करेंगे। नौकरी में अधिकारी वर्ग का सहयोग मिलेगा। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभप्रद है। भाग्य 83 प्रतिशत तक साथ देगा।
मकर:
नौकरी व्यवसाय के मामले में दिन उत्साहवर्धक और उन्नतिदायक है। बच्चों की ओर से खुशी मिलेगी। आज आपके किसी काम के लिए आपको तारीफ और प्रोत्साहन भी मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति का माहौल रहेगा। कुछ आपकी पसंद का भोजन बन सकता है जिससे आपका आनंद बढ़ जाएगा। माता-पिता की ओर से भी आज दिन अच्छा है। भाग्य 92 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
कुंभ:
आज का दिन आपको संयमित रूप से बिताना चाहिए। संभव हो तो किसी नए काम में हाथ ना डालें। आर्थिक मामलों में बहुत ही ध्यान से फैसला लें। आज किसी परिचित से मनमुटाव भी हो सकता है, वाद-विवाद से दूर ही रहें। बच्चों की शिक्षा और उनकी जरूरतों को लेकर सोच विचार करेंगे। भाग्य 60 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
मीन:
आज आपके सितारे बुलंद हैं। कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी, नाम और यश भी प्राप्त कर पाएंगे। परिवार में आपसी सहयोग और आनंद बना रहेगा। छोटी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। दूर रह रहे मित्रों से संपर्क हो सकता है। किसी सूचना और प्रयास में सफलता से दिन आनंदित होगा। भाग्य 91 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

!! अवधूत चिंतन श्री गुरुदेव दत्त!!
।।ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः।।
🌹 आपका दिन मंगलमय हो 🌹

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
ज्योतिषाचार्य :: श्री रमेश बी जोशी (शास्त्री)
सम्पर्क :9869513936

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
https://www.facebook.com/Ramesh-Joshis-Astrology-147526379347957

Related posts

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं सफलता हासिल करेंगे

Newsmantra

आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे

Newsmantra

आज आप जिस चीज के लिए मेहनत कर रहे हैं, उसमें आपको सफलता मिलेगी

Newsmantra

Leave a Comment