newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Political

गुरुग्राम विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन आज, विधायक सुधीर सिंगला ने लिया तैयारियों का जायजा

गुरुग्राम विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन आज, विधायक सुधीर सिंगला ने लिया तैयारियों का जायजा

-मार्बल मार्केट स्थित शुभ वाटिका में शाम 4 बजे से होगा सम्मेलन

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी का गुरुग्राम विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन कल रविवार 27 अगस्त को होगा। इस सम्मेलन की तैयारियों के लिए पिछले कई दिनों से संगठन के पदाधिकारियों के साथ लगे गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शनिवार शाम को तैयारियों के अंतिम चरण का जायजा लिया। सम्मेलन को भव्य बनाने के लिए हर चीज को उन्होंने बारीकी से देखा और तैयारियों में लगी टीम को दिशा-निर्देश दिए।

मार्बल मार्केट स्थित शुभ वाटिका में होने जा रहे पन्ना प्रमुख सम्मेलन स्थल पर मीडिया से बातचीत में विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसा संगठन है जो खुद की मजबूती के साथ देश-प्रदेश की मजबूत पर फोकस रखता है। पन्ना प्रमुख संगठन की मजबूती के साथ कार्यकर्ताओं को भविष्य की तैयारियों, वर्तमान के कार्यों और भूतकाल में किए गए कार्यों का फीडबैक लेने का माध्यम है। वरिष्ठ नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन में खुलकर मन की बात की जाती है और कार्यकर्ताओं के मन की बात जानी जाती है। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब, केंद्रीय चुनाव समिति की सदस्या डा. सुधा यादव, केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत ङ्क्षसह समेत कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। जिला की पूरी कार्यकारिणी समेत सभी कार्यकर्ता इस सम्मेलन में पहुंचकर संगठन की मजबूती का परिचय देंगें।

सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम का यह पन्ना प्रमुख सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। वातानुकूलित हॉल में भव्यता से यह आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि हम सब भाजपा संगठन के सिपाही हैं। हम पहले भी मिलकर चले हैं और भविष्य में भी मिलकर चलेंगेे। यही सीख संगठन के वरिष्ठ नेताओं द्वारा दी जाती है। दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन भारतीय जनता पार्टी राजनीति के साथ सामाजिक जिम्मेदारियों का भी निर्वहन करता है। इसलिए यह संगठन सबसे अलग है।

Related posts

Connectivity to Statue of Unity by rail to benefit tourists

Newsmantra

BORIS JONSON WILL BE CHIEF GUEST ON REPUBLIC DAY

Newsmantra

DP Tripathi is no more

Newsmantra