newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Political

भारतीय जनता पार्टी ने आजादी के नायकों को ढूंढकर दिया है सम्मान: नवीन गोयल

भारतीय जनता पार्टी ने आजादी के नायकों को ढूंढकर दिया है सम्मान: नवीन गोयल

-प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने हरियाणा से लेकर अंडेमान निकोबार तक आजादी के दीवानों को किया है नमन
-स्वतंत्रता दिवस पर एक दर्जन से अधिक स्थानों पर नवीन गोयल ने फहराए राष्ट्रीय ध्वज

गुरुग्राम। आजादी की 76वीं वर्षगांठ पर गुरुग्राम शहर में एक दर्जन से अधिक स्थानों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा के प्रमुख एवं एक भारत-श्रेष्ठ भारत अभियान के सह-संयोजक नवीन गोयल ने आजादी के मतवालों को नमन किया।
उन्होंने कहा कि आजादी जिनकी बदौलत मिली है, उनको पूर्व की सरकारोंं ने या तो सिर्फ नाम के लिए याद किया या फिर राजनीति के लिए। भारतीय जनता पार्टी पहला ऐसा राजनीति दल है, जो कि राष्ट्र भक्ति के लिए काम कर रहा है। आजादी के गुमनाम सैनिकों को तलाशकर करके उनके व परिवारजनों को नमन कर रहा है। भाजपा सिर्फ राजनीति नहीं करती, राजनीति के साथ भाजपा के खून में देशभक्ति है। किसी भी राजनीतिक दल में देश के लिए, देश के क्रांतिकारियों, स्वतंत्रता सेनानियों के लिए सम्मान का भाव होना बहुत जरूरी है। जिनकी बदौलत आज हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं, उनको सम्मान देकर हम अहसान नहीं कर रहे। हम उनके कर्जदार हैं।

नवीन गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश में देशभक्ति की लहर चली है। हर घर तिरंगा अभियान से देश के बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक ने हिस्सा लेकर तिरंगे की छाया के नीचे खुद को गौरवान्वित किया है। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि आजादी के अमृत महोत्सव के बीच हम सबने पूरी देशभक्ति दिखाई है। घरों, संस्थानों पर तिरंगे लहराए हैं। अब यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि हम तिरंगे को सुरक्षित भी रखें। तय नियमों के हिसाब से हम तिरंगे को उतारकर सम्मान के साथ उसे लपेटें। यह बहुत जरूरी है। जिस तिरंगे की खातिर हमारे पूर्वजों ने अपना बहुत कुछ बलिदान किया, उसे सहेजना हमारा कर्तव्य है।

इन स्थानों पर जाकर किया ध्वजारोहण, पौधारोपण
नवीन गोयल ने स्वतंत्रता दिवस पर सेक्टर-10ए के राव तुला राम पार्क में साहब सिंह सोलंकी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। डा. राजीव बेरा की ओर से सेक्टर-29 लेजरवैली पार्क में ध्वजारोहण व टूर्नामेंट में, सेक्टर-15 पार्ट-2 में सिटीजन योग वाटिका में, कन्हई गांव में मोनू यादव, अमन वाल्मीकि की ओर से रामलीला मैदान में, पटेल नगर हाउसिंग बोर्ड में कृष्ण गोपाल रोहिल्ला, संजय भारद्वाज, सेक्टर-14 जोन-2 पार्क में मनजीत की ओर से, सूरत नगर फेज-1 में राकेश तंवर की ओर से,  कैनविन आरोग्य धाम न्यू रेलवे रोड में, भगवती विद्या स्कूल मदनपुरी में आतम चावला की ओर से, सेक्टर-10 में धर्मबीर दलाल की ओर से, सेक्टर-10 सामुदायिक केंद्र मे सतीश गुप्ता की ओर से, आरएमजी रेजीडेंसी में हरिओम वशिष्ठ, सेक्टर-17 में अनिल जैन व उनके साथियों के साथ, अपना एंक्लेव में हरीश गोयल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में नवीन गोयल ने टीम के साथ शिरकत की।

भारतीय जनता पार्टी ने आजादी के नायकों को ढूंढकर दिया है सम्मान: नवीन गोयल

Related posts

Prashant Kishor met Mamata Banerjee again

Newsmantra

Far from herd immunity

Newsmantra

Om Birla, BJP’s surprise pick for Speaker

Newsmantra