newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Culture

राम मंदिर की खुशी में 22 जनवरी को घरों में दीपक जलाएं : राव नरबीर

राम मंदिर की खुशी में 22 जनवरी को घरों में दीपक जलाएं : राव नरबीर

राम मंदिर की खुशी में 22 जनवरी को घरों में दीपक जलाएं : राव नरबीर
द्वारका एक्सप्रेस-वे व सोहना एलिवेटिड हाइवे मेरे कार्यकाल की उल्लेखनीय उपलब्धि
शीतला माता मंदिर के नवीनीकरण का कार्य सालभर में होगा पूरा

गुरूग्राम :- अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा पर्व राष्ट्रीय एकता का पर्व है। सभी 22 जनवरी को अपने-अपने घरों में दीपक जलाकर इस पर्व हर्षाेल्लास से भागीदारी करे।

उक्त उदगार भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने आज बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जन संपर्क अभियान के तहत श्रीराम पार्क, सैक्टर-51 और ऑर्किड पेटल्स, सैक्टर-49 में जनसभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। निगम पार्षद कुलदीप यादव, राकेश यादव, ब्रहम यादव, धर्मबीर व साहबराम लीलू सहित अनेक गणमान्य लोग इस अवसर पर उपस्थित थे।

राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस सालों में हमने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी ताकत का लोहा मनवाया है, वहीं दूसरी और राष्ट्रीय मसलो को भी बडी सूझ-बूझ से सुलझाया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में बन रहा श्रीराम मंदिर देश के लोगों की आंकाक्षाओं को पूरी कर रहा है। सदियों से देश के लोग राम मंदिर निर्माण का इंतजार कर रहे थे। राम मंदिर इंतजार की घडियां पूरी होने जा रही है। 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का राष्ट्रीय पर्व पूरा देश मनाने जा रहा है।

राम मंदिर की खुशी में 22 जनवरी को घरों में दीपक जलाएं : राव नरबीरराव नरबीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश ने विकास की नई उचाइयों को छूआ है। 2014 में आप लोगो ने मुझे बादशाहपुर से विधायक बनाया। अपने कार्यकाल में लोक निर्माण मंत्री रहते हुए मैंने गुरुग्राम जिले के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया।  9600 करोड की लागत से बने द्वारका एक्सप्रेस वे और सोहना एलिवेटिड हाइवे को अपनी बडी उपलब्धि बताते हुए राव ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने इलाके के विकास की मेरी हर मांग को पूरा किया। उन्होंने कहा कि शीतला माता मंदिर के जीर्णोद्धार का काम तेजी से चल रहा है। सालभर में काम पूरा हो जाएगा। यह मंदिर लाखो लोगों की आस्था का केन्द्र है।

उन्होंने कहा कि 1966 में हरियाणा बना तो इसमें 7 जिले थे, जिनमें एक गुरुग्राम भी था लेकिन विभिन्न सरकारों ने गुरुग्राम का समुचित विकास नहीं कराया। 2014 में भाजपा की सरकार बनने पर गुरुग्राम का हर क्षेत्र में विकास हुआ है। बादशाहपुर हलके के गांव खेड़ी माजरा में मैडिकल कॉलेज का भवन तैयार होने वाला है, जबकि विश्वविधालय का तोहफा भी भाजपा सरकार ने दिया।
इस मौके पर आरडब्ल्यू के प्रधान रमन यादव, प्रधान अमित गोस्वामी, पूर्व प्रधान राहुल यादव, प्रधान आरके शर्मा, अशोक गुलिया, प्रधान राजेन्द्र सिंह, प्रधान मुकेश राणा, प्रधान पदम् साहू, नीरज यादव फाजिलपुर, अक्षय यादव, सुशील बिधुडी, उमेश कुमार, सतीश, अशोक, धर्मपाल, विक्रांत, अंकुर,  केएल अरोड़ा, आंचल अस्थाना, प्रवीण कुकरेजा, भारत बजाज, सचिन अरोडा, नरेश गोयल, रचना मैहता, अमित सहित अनेक लोगो ने राव नरबीर सिंह का जोरदार स्वागत किया।

 

सैक्टर-51, श्रीराम पार्क में लोगो को संबोधित करते हुए राव नरबीर सिंह
सैक्टर-51, श्रीराम पार्क में लोगो को संबोधित करते हुए राव नरबीर सिंह

 

इनसैट :
राव नरबीर ने कराया गुरुग्राम-बादशाहपुर का विकास
कार्यक्रम के दौरान पार्षद कुलदीप यादव व राकेश यादव फाजिलपुर ने राव नरबीर सिंह द्वारा अपने मंत्री काल में गुरूग्राम, बादशाहपुर में कराए गए विकास कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि 2004 से 2014 तक कांग्रेस की सरकार में गुरुग्राम जिला विकास में उपेक्षित रहा, लेकिन राव नरबीर सिंह ने विकास कार्यो की झडी लगा दी। सभी वार्डो में विकास कार्यो के लिए करोडों की ग्रांट दी गई तथा निजी कॉलोनियों को नगर निगम में शामिल कराकर सडक, सीवर जैसी मूलभूत सुविधाएं भी मुहैया कराई। उन्होंने लोगो से विकास के लिए फिर से राव नरबीर सिंह का साथ देने की अपील की।  

Related posts

Kangana Ranaut has refused to apologise

Newsmantra

सोमवार, सितंबर 16, 2019 आज का पंचांग

Newsmantra

प्रभाव और कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी

Newsmantra