newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Real Estate

हॉस्पिटैलिटी ग्रुप विश लेजर स्मार्ट होटलों के साथ होटल उद्योग में क्रांति लाने को है तैयार

Joy e-bike Strengthens Distribution Network

नोएडा: हॉस्पिटलिटी इंडस्ट्री में नवाचार हमारे यात्रा अनुभव के तरीके को नया आकार देने के लिए विश लेजर तैयार हैं। भारत के अग्रणी होटल व्यवसायी, इनोवेटिव हॉस्पिटैलिटी ग्रुप विश लेजर ने नोएडा और गाजियाबाद में कई अभूतपूर्व होटल संपत्तियों के विकास की घोषणा की है, साथ ही भारत के कुछ सबसे प्रतिष्ठित धार्मिक स्थलों में विस्तार की योजना भी बनाई है।

विश लेजर भारत के पहले ऐप-आधारित स्मार्ट होटल कॉन्सेप्ट की शुरुआत के साथ होटल के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। ये अग्रणी होटल 24 घंटे का चेक-इन और चेक-आउट अनुभव, पूरी तरह से स्वचालित सेवाएं और अतिथि गोपनीयता के प्रति प्रतिबद्धता प्रदान करेंगे, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि रिसेप्शन डेस्क पर अधिक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

नोएडा और गाजियाबाद परियोजनाओं के अलावा, इनोवेटिव विश लेजर वृन्दावन, काशी और अयोध्या जैसे धार्मिक स्थलों तक विस्तार करके एक महत्वपूर्ण आध्यात्मिक प्रभाव डाल रहा है। इन पवित्र स्थानों में ‘तुलसी धाम’ और ‘खजुराहो’ होटल प्रत्येक में 20 से 50 कमरे होंगे, जो अत्यधिक विलासिता और आराम का प्रतीक होंगे। इन संपत्तियों का उद्देश्य अपने मेहमानों की गोपनीयता की गारंटी देना, पारंपरिक स्वागत क्षेत्रों की आवश्यकता को समाप्त करना, आगंतुकों को निर्बाध रूप से अंदर और बाहर चेक-इन करने की अनुमति देना है।

अपने सांस्कृतिक महत्व के लिए प्रसिद्ध अयोध्या जल्द ही पहले स्मार्ट होटल के शुभारंभ का गवाह बनने जा रही है। यह पालतू-मैत्रीपूर्ण होटल न केवल एक असाधारण प्रवास अनुभव प्रदान करेगा, बल्कि अफ्रीकी ग्रे तोते को फ्रंट ऑफिस मैनेजर के रूप में भी शामिल करेगा, जो मेहमानों की बातचीत में एक अनूठा स्पर्श जोड़ देगा।

विश लेजर किसी अन्य की तरह विलासिता का स्तर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उनकी सभी संपत्तियों में लेनिन और मिस्र के सूती बिस्तर जैसी प्रीमियम सुविधाएं होंगी, जो उनके मेहमानों के लिए रोगाणु-मुक्त और रसायन-मुक्त वातावरण सुनिश्चित करेंगी।

आतिथ्य उद्योग में महत्वपूर्ण उपस्थिति बनाए रखने के लक्ष्य के साथ, विश लेजर अयोध्या में पांच होटल और दो रिसॉर्ट खोलने की महत्वाकांक्षी योजना है, जिसे 2025 में पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। इसके अलावा, अगले 2-3 साल में विश लेजर का लक्ष्य कुल 100 संपत्तियां लॉन्च करना है

इस अवसर पर विश लेजर के संस्थापक श्री अभिषेक शर्मा ने इन नए विकासों के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हमारी दृष्टि होटल उद्योग को फिर से परिभाषित करना है, यह सुनिश्चित करना है कि हमारे मेहमान अत्यधिक सुविधा और विलासिता का अनुभव करें। इन नई संपत्तियों और हमारी विस्तार योजनाओं के साथ, हमने आतिथ्य की दुनिया में नए मानक स्थापित करने का लक्ष्य रखा है।”

विश लेजर भारतीय आतिथ्य क्षेत्र में एक अग्रणी नाम है, जो नवीन और अद्वितीय होटल अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। स्वचालन, लग्जरी और व्यक्तिगत सेवा पर ध्यान देने के साथ, समूह हमारे रहने और यात्रा करने के तरीके को बदल रहा है।

विश लेजर नवाचार, विलासिता और अतिथि-केंद्रित सेवाओं के प्रति प्रतिबद्धता के साथ होटल उद्योग में क्रांति लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐप-आधारित स्मार्ट होटलों की शुरुआत के साथ-साथ आध्यात्मिक और सांस्कृतिक स्थलों में उनका विस्तार, आतिथ्य की दुनिया में एक महत्वपूर्ण मोड़ है।

Related posts

Importer in Kandla Heroin Case arrested by DRI

Newsmantra

Infrastructure Development is a key to the growth of Tier II cities

Newsmantra

Shaping Skylines: The dynamic dance between evolving REAL ESTATE and PR MAGIC

Newsmantra