newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
PSU Mantra

पीएनबी में राजभाषा लागू करने के प्रयासो की सराहना

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने अपने मुख्यालय में नगर राजभाषा कार्यान्वयन समितियों (टीओएलआईसी) के अध्यक्ष और सचिवों के लिए एक सम्मेलन और कार्यशाला का आयोजन किया। श्रीमती अंशुली आर्य ने राजभाषा को लागू करने के लिए बैंक की प्रशंसा की और बैंक को राजभाषा हिंदी को एकीकृत करने की दिशा में और कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर बैंक ने राजभाषा विभाग द्वारा प्रकाशित पुस्तक ‘राजभाषा पाठ-प्रदर्शक’ का विमोचन किया।

कार्यक्रम और पुस्तक लॉन्च में श्रीमती अंशुली आर्य, आईएएस, सचिव, राजभाषा विभाग, गृह मंत्रालय, भारत सरकार, मुख्य अतिथि के रूप में, पीएनबी के एमडी और सीईओ, श्री अतुल कुमार गोयल, और ईडी, श्री विजय दुबे ने भाग लिया। श्री कल्याण कुमार और श्री बिनोद कुमार अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ।

इस अवसर पर, पीएनबी के एमडी और सीईओ, श्री अतुल कुमार गोयल ने कहा, “हिंदी इस देश की आधिकारिक भाषा है और पीएनबी इसकी उन्नति के लिए प्रतिबद्ध है.  बैंक अपने डिजिटल उत्पादों के साथ हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं को एकीकृत करके अपनी पहुंच का विस्तार कर रहा है।

इस कार्यक्रम में कंठस्थ 2.0 स्मृति आधारित अनुवाद प्रतियोगिता, मूल पुस्तक लेखन के विजेताओं और सर्वश्रेष्ठ नराकास प्रमुखों और सदस्य सचिवों को मुख्य अतिथि और एमडी और सीईओ द्वारा सम्मानित किया गया।  इस कार्यक्रम का समापन नारकास दिल्ली बैंक के अध्यक्ष और अंचल प्रबंधक श्री समीर बाजपेई के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।

Related posts

HAL and The Republic of Argentina signs LoI for productive cooperation

Newsmantra

Sh. Nand Lal Sharma, CMD, SJVN addresses the employees during ‘Setting up of the priorities for the year 2024’ event

Newsmantra

Power Finance Corporation reported a 31 per cent Y-o-Y jump in its consolidated net profit at Rs 5,892 crore in Q1 FY24.

Newsmantra