newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Political

मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए हम संकल्पबद्ध: सुधीर सिंगला

गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने सोमवार को शिवजी पार्क इलाके में सीवर लाइन सफाई के काम की शुरुआत कराई। उन्होंने मशीन के समक्ष नारियल फोड़ते हुए कार्य का श्रीगणेश किया। बकेट मशीन द्वारा यहां सीवरेज सफाई की जाएगी।

-शिवजी पार्क इलाके में विधायक ने सीवर लाइन सफाई के काम की कराई शुरुआत

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने सोमवार को शिवजी पार्क इलाके में सीवर लाइन सफाई के काम की शुरुआत कराई। उन्होंने मशीन के समक्ष नारियल फोड़ते हुए कार्य का श्रीगणेश किया। बकेट मशीन द्वारा यहां सीवरेज सफाई की जाएगी।

इस अवसर पर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि हर क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए हम, सरकार संकल्पबद्ध है। सरकार सबका साथ सबका विकास की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जन सेवा के कार्यों में सदा अग्रणी हैं। लगातार विकास कार्यों को सिरे चढ़ाया जा रहा है। बिजली, पानी, सडक़ों की हालत सुधारी जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यों में हम सबको भी सहयोग बनना चाहिए। उन्होंने आमजन से अपील की कि सडक़ों, गलियों के निर्माण में अगर घटिया निर्माण सामग्री इस्तेमाल होने का पता चलता है तो वे बिना किसी संकोच के उच्चाधिकारियों या उन्हें शिकायत कर सकते हैं। सामग्री की जांच रिपोर्ट आने पर संबंधित आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। विकास में उपयोग होने वाला पैसा विकास में सही तरीके से लगे। निर्माण में अच्छी सामग्री का इस्तेमाल हो। सभी जिम्मेदार नागरिकों को इस पर ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर शहर को स्वच्छ बनाना है। इसके लिए सभी नागरिक जिम्मेदारी से सफाई का ध्यान रखें। अपने घरों से निकलने वाली गंदगी को निर्धारित स्थान पर डालें। गलियों, नालियों, सीवरेज में ना डालें। अगर हम गंदगी को सीवर, नालियों में डालते हैं तो वे ब्लॉक हो जाते हैं। ओवरफ्लो होने से गंदगी सारी गलियों, सडक़ों पर बहती है। इसका सभी को विशेष ध्यान रखना चाहिए। इस अवसर पर दिनेश यादव, वीरेंद्र गुप्ता, सुभाष यादव, हंसराज, संतराम, मनपाल राघव, दिनेश मित्तल, मनोज कुमार, जॉनी यादव, जितेंद्र कुमार, अजय कुमार, संजय शर्मा, ताराचंद मित्तल व अन्य प्रमुख लोग मौजूद रहे।

Related posts

विपक्षी एकता की राह में रोड़ा बन सकता है आप-कांग्रेस के बीच की कड़वाहट

Newsmantra

CGHS WILL BE IN 100 CITIES

Newsmantra

Om Birla, BJP’s surprise pick for Speaker

Newsmantra