newsmantra.in l Latest news on Politics, World, Bollywood, Sports, Delhi, Jammu & Kashmir, Trending news | News Mantra
Political

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता की प्रेस वार्ता

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता की प्रेस वार्ता

डॉ. सुशील गुप्ता –

  • मेवात और गुरुग्राम से पलायन न करें लोग
  • सीएम खट्टर का लोगों की सुरक्षा न करने का बयान दुर्भाग्यपूर्ण
  • मुख्यमंत्री और गृहमंत्री में तालमेल नहीं
  • कामगारों के पलायन से उद्योग धंधे हो जायेंगे ठप
  • नूंह हिंसा पर अलग अलग बयान दे रहे गठबंधन सरकार के नेता

गुरुग्राम, 4 अगस्त

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने शुक्रवार को गुरुग्राम में जिला पार्टी कार्यलय में प्रेस वार्ता की। उन्होंने पलायन कर रहे परिवारों में विश्वास बहाली के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि हरियाणा से पलायन न करें। मेवात, गुरुग्राम और प्रदेश के कई जिलों से लोग पलायन कर रहे हैं। उधर सीएम खट्टर ने हाथ खड़े कर बयान दिया है कि एक एक नागरिक की सुरक्षा नहीं की जा सकती। उन्होंने आग में घी डालने का काम किया है। लोग डर के साऐं में जीने को मजबूर हैं।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि प्रदेश के सभी लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। आप सभी हरियाणा में महफूज हैं। किसी प्रकार की अफवाहों की तरफ ध्यान न दें। इससे पूर्व, उन्होंने कहा कि 31 जुलाई को नूंह में भड़की आग की लपटों की चपेट में प्रदेश के कई जिले आ गए। गुरुग्राम में ही सेक्टर 57, पटौदी रोड, सेक्टर 70ए, सोहना और आसपास के क्षेत्रों में डर का माहौल बना हुआ है। झुग्गियों में रहने वाले ज्यादातर कामगार लोग पलायन करने को मजबूर हैं। कामगारों के पलायन से उद्योग धंधे ठप हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों से बातचीत में पता लगा कि 100 से 150 लोगों की भीड़ मुंह पर कपड़े बांधकर खाली करने की धमकी देने आती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर ने गैर जिम्मेदाराना बयान देकर अपनी जिम्मेदारी से हाथ खींच लिया। उन्होंने कहा कि वे एक एक नागरिक को सुरक्षा नहीं से सकते। उन्हें पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। प्रदेश के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। बड़ी बड़ी कंपनियां निवेश करने से पीछे हट रही हैं।

aap-state-president-and-rajyasabha-mp-dr-susheel-gupta-press-release

उन्होंने कहा कि प्रदेश बेरोजगारी में नंबर एक पर है। सरकारी भर्तियां हो नहीं रहीं हैं। यही कारण है कि लोग पलायन कर रहे हैं। हरियाणा के उप मुख्यमंत्री षड्यंत्र की बात बोल रहे हैं। जबकि हरियाणा के गृह मंत्री बगैर जांच लिए एक गुट विशेष को क्लीन चिट दे रहे हैं। जबकि पुलिस बोल रही है तफ्तीश चल रही है। हरियाणा के सीएम, गृहमंत्री, उप मुख्यमंत्री, सांसद और विधायक अलग अलग भाषा बोल रहे हैं। मुख्यमंत्री और गृहमंत्री में तालमेल नहीं है। उन्होंने कहा कि जो लोग एक बात नहीं बोल थे, उन्हें प्रदेश के लोगों की क्या चिंता होगी।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि वे सांसद में नूंह मुद्दे को लेकर चर्चा करने को लेकर नोटिस दे रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार इस मुद्दे को लेकर चर्चा करने को लेकर तैयार नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर को संबोधित करते हुए कहा कि राजधर्म को न भूलें। प्रदेश के लोगों की सुरक्षा की चिंता करें। इस मौके पर प्रदेश सचिव पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर, जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र खटाना,  प्रदेश डॉक्टर विंग प्रेसिडेंट डॉ. सारिका वर्मा ,मुकेश वर्मा प्रदेश मीडिया कोर्डिनेटर, जिला मीडिया प्रभारी माईकल सैनी , जिला सोशल मीडिया इंचार्ज पारस जुनेजा , ब्लॉक प्रमुख श्यामलाल बामनिया , नरेश अग्रवाल, मौजूद रहे।

Related posts

अपने भीतर की बुराइयों को खत्म करना ही दशहरा पर्व का उद्देश्य: नवीन गोयल

Newsmantra

Punjabis will never forgive Akalis and Congress, say AAP ministers at News18 PH’s mega-conclave Agenda Punjab.

Newsmantra

Bharat Jodo Yatra Day 69: Rahul Gandhi’s march heads for Washim in Maharashtra:

Newsmantra